स्टेनलेस स्टील स्क्रू कैप का उपयोग करके सुरक्षात्मक उपाय

- 2021-10-08-

सुरक्षात्मक उपायों का उपयोगस्टेनलेस स्टील स्क्रू कैप
1. वेल्डिंग नट एक प्रकार का नट है जो नट के बाहर वेल्डिंग के लिए उपयुक्त होता है। यह आम तौर पर वेल्ड करने योग्य सामग्री से बना होता है और वेल्डिंग के लिए मोटा और उपयुक्त होता है। वेल्डिंग दो अलग-अलग हिस्सों को एक पूरे में बदलने और उच्च तापमान पर धातु को पिघलाने के बराबर है। एक साथ मिलाने और फिर ठंडा करने के बाद, मिश्र धातु को बीच में जोड़ा जाएगा, आंतरिक आणविक बल की क्रिया है, ताकत आम तौर पर मूल शरीर की ताकत से अधिक होती है। अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए, कृपया दस्ताने/लंबी बाजू के चौग़ा (यदि केवल छोटी बाजू के चौग़ा, कृपया कलाई रक्षक पहनें)/एप्रन और अन्य सुरक्षात्मक उपकरण का उपयोग करना सुनिश्चित करें।
2. अखरोट चलने पर बहुत शोर होता है। अपनी सुनवाई की सुरक्षा के लिए, कृपया इयरप्लग पहनें।
3. कृपया अपना हाथ न फैलाएं, बिजली के झटके से बचने के लिए आपके हाथ और शरीर के किसी भी हिस्से के बीच का इलेक्ट्रोड सिर और शरीर के निचले हिस्से पर होता है। मानक भाग आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भागों (भागों) को संदर्भित करते हैं, जैसे कि थ्रेडेड भाग, चाबियां, पिन, रोलिंग बेयरिंग, आदि, जो संरचना, आकार, ड्राइंग विधि, अंकन और अन्य पहलुओं में पूरी तरह से मानकीकृत और पेशेवर कारखानों द्वारा उत्पादित किए गए हैं। उच्च स्तर के मानकीकरण और मजबूत उद्योग बहुमुखी प्रतिभा वाले यांत्रिक भागों और घटकों को सामान्य-उद्देश्य वाले भाग भी कहा जाता है।
4. पैडल स्विच के चयन के संबंध में। कृपया एक सुरक्षात्मक आवरण के साथ एक फुट स्विच चुनें। (ऊपरी भाग और पैर के दोनों किनारों को ढंकना चाहिए) असामान्य संचालन के दौरान मशीन की आकस्मिक गति को रोकने के लिए।
5. यदि अखरोट उपयोग में नहीं है, तो कृपया बिजली और वायु आपूर्ति काट दें।
6. अखरोट का उपयोग करने से पहले, कृपया ऑपरेटिंग निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें।
7. वेल्डिंग ऑपरेशन करते समय, कृपया अखरोट की आपूर्ति सीमा (आपूर्ति सिर से इलेक्ट्रोड तक) की पुष्टि करें।
8. कृपया वेल्डिंग वर्कपीस को दोनों हाथों से पकड़ें और निचले इलेक्ट्रोड पर झुकें। एंटी-लूज़िंग नट की उत्पत्ति विदेशों से हुई है। यह एक विशेष इंजीनियरिंग प्लास्टिक के साथ धागे से स्थायी रूप से जुड़ा हुआ है, ताकि आंतरिक और बाहरी धागे को कम करने की प्रक्रिया में, इंजीनियरिंग प्लास्टिक को एक मजबूत प्रतिक्रिया बल उत्पन्न करने के लिए निचोड़ा जाता है, जो आंतरिक और बाहरी धागे के बीच की खाई को काफी बढ़ा देता है। घर्षण कंपन को पूर्ण प्रतिरोध प्रदान करता है।
9. सुरक्षा पुष्टि के बाद, अखरोट की आपूर्ति और वेल्डिंग कनेक्शन संचालन के लिए स्टार्ट स्विच को चालू किया जाएगा
10. वेल्डिंग के बाद, कृपया स्टार्ट स्विच को बंद कर दें।
स्टेनलेस स्टील स्क्रू कैप