सीसीटीवी सिस्टम पर केबल ग्रंथियों का अनुप्रयोग

- 2022-08-20-


सीसीटीवी सिस्टम हमारे रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा हैं।


वे सर्वव्यापी हैं और हमारे घरों, सड़कों, राजमार्गों, रेलवे स्टेशनों, ट्रेनों, संग्रहालयों, सिनेमाघरों, अस्पतालों और कई अन्य सार्वजनिक स्थानों पर पाए जाते हैं।
 
परंतु
 

केबल ग्रंथियां सीसीटीवी सिस्टम को निरंतर निर्बाध संचालन में मदद करने, महंगा डाउनटाइम और रखरखाव लागत को कम करने के लिए एक आदर्श समाधान है।



नायलॉन केबल ग्रंथियांसीसीटीवी सिस्टम के लिए

सीसीटीवी सिस्टम की सुरक्षा के लिए नायलॉन केबल ग्रंथियों का उपयोग करना बहुत ही सामान्य और महत्वपूर्ण है।


जिक्सियांग नायलॉन केबल ग्रंथियां सुरक्षा स्तर IP68 तक पहुंच सकती हैं और कैमरे और जंक्शन बक्से पर पानी और धूल के प्रवेश को प्रभावी ढंग से रोक सकती हैं।


इसके अलावा, नायलॉन केबल ग्रंथियां उच्च गुणवत्ता वाले नायलॉन प्लास्टिक, एसिड, क्षार और अल्कोहल प्रतिरोधी, गर्मी प्रतिरोधी, ज्वाला मंदक आदि से बनाई जाती हैं।


नायलॉन केबल ग्रंथियां सिस्टम को बाहरी वातावरण में काम करने में मदद करने का एक अच्छा तरीका है



विस्फोट प्रूफ केबल ग्रंथियांसीसीटीवी सिस्टम के लिए
 
आजकल, औद्योगिक खतरनाक वातावरण में निगरानी और निगरानी उपकरण के रूप में सीसीटीवी सिस्टम का भी व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है,

ऑन- और अपतटीय प्लेटफॉर्म, रिफाइनरी, रासायनिक संयंत्र, टैंकर, समुद्री और अन्य खतरनाक क्षेत्र शामिल हैं।
 
खतरनाक क्षेत्रों में केबल जोड़ने की समस्या को दूर करने के लिए आप विस्फोट प्रूफ केबल ग्रंथियों का उपयोग कर सकते हैं।


जिक्सियांग सीसीटीवी सिस्टम के एक्स डी सुरक्षा स्तर को सुनिश्चित करने के लिए एटीईएक्स विस्फोट प्रूफ केबल ग्रंथियां प्रदान करता है।



केबल ग्रंथि एडेप्टर और रेड्यूसरसीसीटीवी सिस्टम के लिए

केबल ग्लैंड अडैप्टर और रेड्यूसर की जिक्सियांग की रेंज को थ्रेड कन्वर्ज़न के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह थ्रेड टाइप और साइज़ की विस्तृत रेंज में उपलब्ध है।

केबल ग्रंथि एडेप्टर का उपयोग तब किया जाता है जब केबल ग्रंथि में संलग्नक प्रविष्टि थ्रेड आकार की तुलना में बड़ा थ्रेड आकार होता है।

इसके विपरीत, जब केबल ग्रंथि में संलग्नक प्रविष्टि थ्रेड आकार की तुलना में एक छोटा धागा आकार होता है, तो आपको उन्हें जोड़ने के लिए एक उपयुक्त केबल ग्रंथि रिड्यूसर का चयन करने पर विचार करना चाहिए।




कैमरा सिस्टम और जंक्शन बॉक्स के कनेक्शन पर विभिन्न थ्रेड प्रकारों के मुद्दे को दूर करने के लिए सक्षम केबल ग्रंथि एडेप्टर और रेड्यूसर का उपयोग करना।


सीसीटीवी प्रणाली के लिए केबल ग्रंथियों के आवेदन पूरे सिस्टम को अधिक टिकाऊ और भरोसेमंद बना सकते हैं, और रखरखाव और लागत की संख्या को बहुत कम कर सकते हैं।
 


जिक्सियांग कनेक्टर एक पेशेवर केबल ग्रंथि निर्माता है, जो न केवल सभी प्रकार की केबल ग्रंथियां प्रदान कर सकता है, बल्कि अनुकूलित सेवाएं भी प्रदान कर सकता है।


अधिक जानकारी के लिए सीधे हमसे संपर्क करने का स्वागत है।